• Breaking News

    HELLO IT'S MY BREAKING NEWS

    Sunday 31 January 2016

    LATEST WHATSAPP STATUS IN HINDI 2016

    • किसी से दूर हो जाने का ये मतलब नहीं है कि आप उससे प्यार नहीं करते हैं, यह सिर्फ इस बात कि पुष्टि करता है कि आपका खुद के उपर कितना control है.
    • जिस तरह से बच्चों को बनाना या बिगाड़ना माता-पिता के हाथ में होता है, ठीक उसी प्राकर प्यार किसी व्यक्ति को बना भी सकता है और बिगाड़ भी.
    • किसी को प्यार करने का मतलब है कि आप पूरी जिंदगी के लिए romance शुरुआत कर रहे हैं.
    • यह भावनाएं हीं है जिसके कारण दिल टूटते है इसलिए भूल कर भी किसी की भावनाओं को चोट मत पहुंचाइए.
    • एक बार हिम्मत करके जब आप अपने प्यार का इजहार कर देते हैं तो आपकी इच्छा प्यार के प्रति और भी प्रबल हो जाती है.
    • अगर मैंने जिंदगी में कुछ सही काम किया है तो वो है तुमसे प्यार और इसलिए तुम्हारा कभी भी मेरे साथ होना गलत नहीं लगता.
    • अगर आप किसी को पसंद करते हो तो आप उसे आज़ाद छोड़ दो लेकिन इस बात से कभी भी आश्चर्यचकित मत होना कि वह लौट कर आप ही के पास आता है.
    • आज फिर हसीन रात होगी…… आज फिर ख्वाबों में तेरी-मेरी मुलाकात होगी…………………
    • सच्चा प्यार बहुत मुश्किल से मिलता है, और यह ही एक ऐसी चीज है जो जीवन को सही दिशा देता है.
    • जब आप बहुत दुःख में होते हैं, तो प्यार हीं एक ऐसी चीज होती है जो इस दुःख से आपको बाहर निकाल सकता है.
    • जब तक प्यार में पागलपन न हो वो प्यार नहीं होता है.
    • मैं कल भी खुश था, आज भी खुश हूँ, और कल भी रहूँगा और सिर्फ इसलिए क्योंकि तुम मेरे साथ हो.
    • विश्वास, आशा और प्यार इन तीनों में सबसे महान प्यार होता है.
    • जब आप किसी से प्यार करते हो तो, उसके साथ समय बिताने के लिए पूरी जिंदगी भी आपको कम लगने लगती है.
    • किसी से प्यार करने मात्र से ऐसा होता कि जब आप उसके लिए कुछ करते हो तो आपको आत्म संतुष्टि मिलती है.
    • अगर आपने अपना दिल किसी को दिया है, और वो अब आपकी जिंदगी में नहीं है. और आपको पूरी जिंदगी उसके बिना रहना है तो ये संभावना बहुत कम है कि आपकी जिंदगी में कोई उसकी जगह भर पाएगा.
    • अगर आप किसी से प्यार करते हैं और वो आपसे दूर जाना चाहता है तो उसे जाने दो लेकिन जब वह आपके प्यार को समझेगा और तब वह आपके पास लौटकर आएगा और आपसे कभी दूर नहीं जाएगा.
    • कला और प्यार एक हीं चीज है. दोनों में हीं ये बात common है कि इनमे आप उन चीजों में भी खूबसूरती ढूँढ लेते हैं जो कि दूसरे को दिखाई नहीं देती है.
    • अगर यह सही कि दुनिया में अलग-अलग तरह से सोचने वाले लोग होते हैं, तो ये भी उतना हीं सच है कि दुनिया में अलग-अलग तरीके से प्यार करने वाले लोग भी होते हैं.
    • हम दोनों के लिए घर सिर्फ एक जगह नहीं है ये हमारे प्यार का बसेरा है जहां तुम मैं और हमारा प्यार रहते हैं.
    • जब से मैंने तुम्हें देखा है मैं तुमसे प्यार करने लगा हूँ और मुझे देखकर तुम्हारा मुस्कुराना इस बात को साबित करता है कि तुम ये जानती हो कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ.
    • मैं तुमसे प्यार करती हूँ और तुम्हारे साथ हूँ और मैं जानती हूँ, कि जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा हमारा प्यार और भी गहरा होता जाएगा.
    • कभी-कभी प्यार का मतलब यह होता है कि आप जिंदगी भर के लिए जिसके प्यार में कैद होना चाहते हो उसे आजाद छोड़ दो.
    • जरा संभलकर बात करना मुझसे…… बातों-बातों में मैं दिल में उतर जाता हूँ
      सम्भालकर रखना अपने दिल को, पहली मुलाकात में हीं मैं अजनबियों को भी अपना बना लेता हूँ………
    • हुस्न के दीवानों से भरे तेरे शहर में, तुझसे प्यार का सौदा करने….. दीवाना दिल लेकर आया हूँ मैं
    • अरे पगली मैं तो तुम्हें तब से चाहता हूँ, जब तुम्हें हुस्न का मतलब भी नहीं मालूम था………………
      न गुमाँ था तुझे तेरी आदाओं पर……….. न मोहब्बत के बारे में मुझे कुछ मालूम था
    • मैंने तुझसे प्यार किया है, इसलिए तू अब भी दूर है मुझसे
      अगर चाहत तेरे जिस्म की होती, तो तू अब तक मेरी बाँहों में होती………..
    • माना कि मोहब्बत की जंग हार गया हूँ मैं………..
      पर मेरे इश्क का असर तो देखो, हर जुबान पर चर्चे मेरे प्यार के हीं हैं……………

    No comments:

    Post a Comment