• Breaking News

    HELLO IT'S MY BREAKING NEWS

    Sunday 31 January 2016

    SHORT HINDI SMS IN 140 CHARACTER 2016

    • एक वो दौर भी था जब तुम भी थे और हम भी थे
      अब तो बस तुम हो इस दुनिया में, हम कहीं भी नहीं…………
    • शिकवा करूं भी, तो कैसे करूं तुझसे
      अब तू बेगानी है, और मैं भी तेरा नहीं…………
    • प्यार ने इस कदर तोड़ दिया है हमें….
      कि जो लड़का, हर किसी के मुस्कुराहट की वजह बनता था
      अब वो दिल खोलकर ….. रो तक नहीं पाता है…………….
    •  जब दर्द भी मेरे हों, और दास्तान भी मेरी
      तो किसे इल्जाम दूँ, किसे हाल-ए-दिल सुनाऊँ…
    • ये भी एक दौर है तन्हाई का, ये दौर भी गुजर जायेगा
      कल मेरा भी कोई अपना होगा, किसी की आँखों में मेरे प्यार का सपना होगा….
    • तन्हाई के काले बादल भी जरूरी होते हैं, प्यार की फसल उगाने के लिए
      बेवफा से बिछुड़ना भी जरूरी होता है, सच्चे प्यार को पाने के लिए.
    • अब मोहब्बत हो गई है तुमसे……. हार या जीत की फ़िक्र है किसे…………
    • हमें “कीमत” से नहीं खरीद सकते तुम, हम वो हैं जो “किस्मत” से मिला करते हैं…………
    • कुछ इस तरह रुलाया उसने मुझे अपने प्यार में
      कि अब दिल के दर्द आँखों में आँसू तक नहीं ला पाते हैं………….
    • जो तेरे प्यार को ठुकरा दूँ, तो पत्थर दिल न समझना मुझे
      प्यार में कुछ इस तरह जख्म खाए हैं मैंने………
      कि प्यार की राह भाती नहीं मुझे, अब किसी की सूरत लुभाती नहीं मुझे…………
    • मत पूछो कि प्यार करने की क्या कीमत चुकाई है मैंने
      खुद को दांव पर लगाकर, अपने हाथों से अपनी हस्ती मिटाई है मैंने…………
    • जिंदगी तो तुमने ले हीं ली हमारी,
      तू बोले तो… मौत भी अपनी तेरे नाम कर दूँ
      तेरी बेवफाई के बदले, तुझे.. अपने प्यार का एक और ईनाम दूँ…………
    • मेरा साथ छोड़कर, दौलत वाले का हाथ थामा था तूने
      अब मैं रोज इतनी दौलत कमाता हूँ, कि हर दिन तुझे दौलत से तौल दूँ………
    • तुम इठलाते हो अपनी बेवफाई पर
      मुझे नाज है अपने प्यार करने के अंदाज पर…………
      तुमने सबकुछ पाकर खुद को खो दिया
      हमने सबकुछ खोकर पा लिया खुद को…………
    • तुम क्या सोचते हो, तुम मुझे ऐसे हीं भूल जाओगे
      मैं इस तरह सताऊंगा तुझे, कभी टीवी पर… तो कभी अख़बारों की सुर्ख़ियों में नजर आऊंगा तुझे…………
    • उस बेवफा की बेशर्मी तो देखो, खुद बेवफाई करके
      मुझे, बेवफा बताती है जमाने के सामने…………
    • किसी बेवफा से किसी को, कभी प्यार न हो
      दिल का आँगन भले सूना हीं रहे
      पर किसी बेवफा से कभी किसी की नजरें चार न हो………….

    No comments:

    Post a Comment